Begin typing your search above and press return to search.

संजय दत्त के अमेरिका जाने पर फंसा पेंच…. इस मामले में फंसे होने की वजह से नहीं है उनके पास US वीजा….कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका का विकल्प तैयार कर रहे हैं डाक्टर

संजय दत्त के अमेरिका जाने पर फंसा पेंच…. इस मामले में फंसे होने की वजह से नहीं है उनके पास US वीजा….कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका का विकल्प तैयार कर रहे हैं डाक्टर
X
By NPG News

मुंबई 12 अगस्त 2020। संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर एडवांस्ड स्टेज में पहुंच गया है। तत्काल उन्हें इलाज की जरूरत है। कल तक ये खबर थी कि वो इलाज के लिए अमेरिका जायेंगे, लेकिन उनके US जाने में अब अड़ंगा आ गया है, लिहाजा डाक्टरों ने अमेरिका के विकल्प के तौर पर सिंगापुर को भी रखा है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका के मेमोरियल स्लोआन केटरिंग कैंसर अस्पताल में जा सकते हैं, मगर पेंच ये हैं कि संजय दत्त के पास अमेरिका का वीजा नहीं है और वे मुम्बई ब्लास्ट में दोषियों और सजायाफ्ता मुजरिमों शामिल हैं.

ऐसे में कोशिश की जा रही है मेडिकल ग्राउंड पर संजय दत्त को अमेरिका का वीजा मिल जाए, लेकिन अमेरिका के कड़े कानूनों को देखते हुए अगर उन्हें अमेरिका में इलाज कराने की अनुमति नहीं मिली तो वो इलाज के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं, जो उनके लिए एक दूसरा विकल्प होगा. हालांकि इसे लेकर परिवार ने कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन विकल्प के तौर पर सिंगापुर में इलाज कराये जाने की खबर आ रही है।

आपको बता दें कि संजय दत्त से पहले उनके परिवार के दो और सदस्यों को भी कैंसर हुआ था और दोनों की मौत इसी बीमारी की वजह से हुई थी। संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का 1980 में कैंसर का इलाज हुआ था, लेकिन एक साल बाद ही मुंबई के ब्रीज कैंडी अस्पताल में 1981 में उनकी मौत हो गयी। उसी तरह संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा को भी कैंसर हुआ था। संजय दत्त से शादी के दो साल बाद ही उन्हें कैंसर की जानकारी हुई थी, जिसके बाद साल 1987 में उनकी भी मौत हो गयी।

Next Story