Begin typing your search above and press return to search.

स्विमिंग पूल में कुछ इस अंदाज में उतरीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, लोगों ने कहा- दिन बना दिया

स्विमिंग पूल में कुछ इस अंदाज में उतरीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, लोगों ने कहा- दिन बना दिया
X
By NPG News

मुंब्रई 4 अगस्त 2021। संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) इंडस्ट्री की दुनिया से भले दूर सही, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर सुर्खियां बटोरा करते हैं। इस वक्त त्रिशाला की एक लेटेस्ट तस्वीर चर्चा में है, जिसमें वह यलो बिकीनी में नजर आ रही हैं। त्रिशाला इस वक्त हवाई में अपना वकेशन इंजॉय कर रही हैं। इस लेटेस्ट तस्वीर में त्रिशाला स्विमिंग पूल में उतरी दिख रही हैं और उन्होंने यलो स्विम सूट पहन रखा है, जिसमें वह काफी जंच रही हैं। फैन्स लगातार उनके लिए कॉमेंट कर रहे हैं, किसी ने कहा कि इस तस्वीर ने उनका दिन बना दिया तो कोई उन्हें ‘मिस वर्ल्ड’ बता रहा।

इससे पहले त्रिशाला ने Beach पर ब्लै मोनोकिनी में अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर चुकी हैं और इसे लेकर वह काफी चर्चा में छाई रहीं। रेत पर बैठीं त्रिशाला के पीछे समंदर की लहरें उछाल मारती नजर आ रही हैं। हालांकि, ऐसा नहीं कि त्रिशाला ने पहली बार इस तरह की तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले भी वह कई बार बिकीनी वाली ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं।

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय और ऋचा की शादी 1987 में न्यू यॉर्क में हुई थी और रिपोर्ट्स बताते हैं इस शादी के लिए ऐक्टर को काफी पापड़ बेलने पड़े थे। हालांकि, बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और उसी दौरान ऋचा ब्रेन ट्यूमर का शिकार भी हो गई थीं। कैंसर की वजह से 10 दिसंबर 1996 को ऋचा का निधन हो गया।

Next Story