fbpx

संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला दत्‍त भावुक हुईं ब्‍वॉयफ्रेंड की पहली पुण्‍यतिथि पर….बोली….

मुंबई 2 जुलाई 2020. अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने दिवंगत ब्‍वॉयफ्रेंड को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद कर भावुक हो गई हैं. उन्‍होंने एक लंबा और भावनात्मक पोस्ट में शेयर किया है कि किस तरह ब्‍वॉयफ्रेंड की मौत के बाद उन्‍होंने खुद को इस परिस्थिति से बाहर निकाला है. उन्‍होंने बड़ी मुश्किल से खुद को उबारा है.

 

त्रिशाला ने उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में कहा कि उनकी मां के निधन के बाद उनके प्रेमी के गम को सहना आसान नहीं था. उन्‍होंने लिखा,“आज 1 साल हो गया है जब मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी. मेरा जीवन बदल गया.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ मैंने टॉक थेरेपी से, विशिष्ट सहायता समूहों में शामिल हुई और लोगों के साथ समय बिताया. मैंने खुद को दुख से निकालने के लिए काफी मेहनत की. मैं पिछले एक साल से सोशल मीडिया से दूर हूं. आठ साल की उम्र में मेरी माँ को खोना और दो दशकों से अधिक समय तक काम करना, आश्चर्यजनक रूप से, मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी.’

 

उन्होंने कहा कि, उन्हें न्यूयॉर्क में एक मनोचिकित्सक के रूप में अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी, क्योंकि इस प्रक्रिया के दौरान वे दुःख से जूझ रही थीं और यहाँ तक कि उनका वजन भी बढ़ गया था. त्र‍िशाला दत्‍त ने कहा,’ “पिछले एक साल में मैं इतना रोई हूं कि मेरी आंखों के आंसू खत्‍म हो जाएंगे. मुझे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी क्योंकि मैं खुद अंदर से इतना टूट गयी थी कि ऐसे में मैं किसी के मानसिक स्वास्थ्य का ख्याल कैसे रख सकता थी?’ हालांकि, उन्‍हें उम्‍मीद है कि वह आनेवाले समय में खुद को संभाल लेंगी.

 

बता दें कि, त्रिशाला दत्‍त के ब्‍वायफ्रेंड का निधन 2 जुलाई 2019 को हुआ था. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट के जरिये त्रिशाला ने इस दुखद की जानकारी दी थी. ब्‍वॉयफ्रेंड की अचानक मौत से उन्‍हें गहरा सदमा लगा था. लेकिन अब त्रिशाला खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं. त्रिशाला दत्‍त ने ब्‍वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया था लेकिन त्रिशाला ने इतना जरूर बताया था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड इटैलियन थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!