इलाज कराने से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे संजय दत्त…..

मुंबई 19 सितम्बर 2020. संजय दत्त इलाज पर जाने से पहले वह पहले से रुके हुए अपने अधूरे कामों को पूरा करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजय दिवाली के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। इस फिल्म के लिए उनकी कुछ ही दिनों की शूटिंग वाली है जिसे वह अपना इलाज शुरू करने से पहले पूरी कर लेंगे।

संजय दत्त ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के लिए अपने हिस्से की लगभग शूटिंग खत्म कर ली है। उनका इस फिल्म में सिर्फ पांच से छह दिन का काम ही बाकी है। वह फिल्म के सभी महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और बाकी बची औपचारिक शूटिंग वह दिवाली के तुरंत बाद ही शुरू कर देंगे।

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, आशुतोष राणा और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। अक्षय इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।

दो दिन पहले ही संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ अपने बच्चों से मिलने दुबई रवाना हुए हैं। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा कीं। दुबई जाने से कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ की भी शूटिंग यशराज फिल्म्स स्टूडियो में पूरी की है। इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.