Begin typing your search above and press return to search.

मां तुझे सलाम! डिलीवरी होने के 22 दिन बाद ही काम पर लौटी IAS अफसर..1 महीने के बच्चे के साथ कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में होती है शामिल

मां तुझे सलाम! डिलीवरी होने के 22 दिन बाद ही काम पर लौटी IAS अफसर..1 महीने के बच्चे के साथ कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में होती है शामिल
X
By NPG News

विशाखापटनम 13 अप्रैल 2020 आईएएस अधिकारी जी श्रीजना, जो अपने प्रसव से ठीक पहले अपने कार्यालय में काम कर रही थीं, अब एक बच्चे को जन्म देने के 22 दिनों के भीतर काम पर लौट आई हैं।

सृजना ने करीब एक महीने पहले बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद देश में कोरोना के चलते नेशनल लॉकडाउन घोषित कर दिया गया.

खुद के सामने ड्यूटी लगाते हुए, आईएएस अधिकारी और ग्रेटर विशाखापत्तनम नगर निगम आयुक्त (जीवीएमसी) जी श्रीजाना इस कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति में अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं में से एक हैं क्योंकि वह एक बच्चे को जन्म देने के 22 दिन बाद काम पर लौट आई थीं, । वह अपने लगभग 1 महीने के बच्चे को भी काम पर ले आई।


2013 बैच की आईएएस श्रीजना ने अपने कर्तव्य को समझते हुए काम पर लौट आईं और अब कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो गईं।

श्रीजाना को एक महीने पहले एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था, लेकिन इसके तुरंत बाद, कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक राष्ट्रव्यापी तालाबंदी की घोषणा की गई।

अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए, श्रीजाना ने मातृत्व अवकाश के बावजूद काम में शामिल होने का फैसला किया।

जब उनसे पूछा गया कि वह अपने आधिकारिक कर्तव्यों के साथ-साथ अपने नवजात शिशु की देखभाल कैसे कर पा रही हैं, तो श्रीजाना ने कहा कि उन्हें अपने वकील-पति और उनकी माँ से पर्याप्त सहयोग मिला।

एक जिम्मेदार और प्रमुख अधिकारी के रूप में, उसने कहा कि वह इन कठिन समय के दौरान काम पर होने के महत्व से अवगत थी और इन आपातकालीन सेवाओं के दौरान उसकी सेवाओं की कितनी आवश्यकता थी। श्रीजाना ने कहा कि जिला प्रशासन वायरस के खतरे को रोकने के लिए एक संयुक्त प्रयास में काम कर रहा है।

Next Story