सलमान के शो को अब सनी लियोनी का मिला सहारा… होगी एंट्री…

मुम्बई 2 जनवरी 2020. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन ने भी विवाद तो बहुत खड़े करने की कोशिश की है लेकिन वह इसमें कामयाब न हो सका। इसलिए, शो के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि इस बार वह अपने इस सीजन का अंत अपने तय समय के मुताबिक ही करेंगे। शो की लोकप्रियता को देखते हुए पिछले सीजन में जिस तरह शो का समय कुछ हफ्तों के लिए बढ़ाया गया था, वैसा इस बार कुछ नहीं होने वाला। इस बीच खबर ये है कि सनी लियोनी इस हफ्ते बिग बॉस के घर आने वाली हैं।

लगभग दो महीने पहले जब ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन की टीवी पर शुरुआत हुई, उससे पहले ही शो के प्रति दर्शकों का मन पता चल चुका था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह शो के मशहूर होस्ट अभिनेता सलमान खान के प्रति लोगों के अंदर रोष पैदा हो रहा था, उसका असर सीधा ‘बिग बॉस’ पर दिखा। दर्शकों ने शो के इस सीजन को शुरुआत से ही पसंद नहीं किया। शो के निर्माताओं ने तो हर हथकंडा अपनाने की कोशिश की लेकिन कुछ काम नहीं आया।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ हमेशा टीआरपी में भी शीर्ष पर रहता था। लेकिन, इस मामले में भी शो कहीं पर टिकता हुआ नजर नहीं आया। शो के निर्माताओं ने घर के अंदर वंशवाद जैसा मुद्दा भी उठाया और पहले से ज्यादा गाली गलौज करके खूब गंद भी फैलवाई। घर में अपने पुराने सीजनों के दिग्गज खिलाड़ी विकास गुप्ता, अर्शी खान यहां तक कि राखी सावंत को भी घर में जगह दी। कुछ एपिसोड में तो सलमान खान भी देश के मौजूदा मुद्दों पर तंज कसते हुए नजर आए। लेकिन, इसका अब तक कोई असर होता हुआ नजर नहीं आया। खासतौर से इस बार शो की मार्केटिंग और पीआर टीम भी कुछ खास इस शो के लिए करती दिखी नहीं।

शो के रिलीज हुए नए प्रोमो में दिखाया गया कि इस वीकेंड दर्शकों और घरवालों का मनोरंजन करने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी घर के अंदर दाखिल होने वाली हैं। ‘बिग बॉस’ शो के निर्माताओं का यह एक नया पैंतरा है ताकि इतना कुछ आजमाने के बावजूद हो सकता है कि दर्शक सनी लियोनी की वजह से ही शो को देखने के लिए मजबूर हों। शो की तरफ दर्शकों को खींचने के लिए निर्माता काफी कोशिश कर चुके हैं लेकिन अब उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह फिनाले की तारीख को आगे नहीं बढ़ाएंगे।

Spread the love