सलमान करेंगे ‘राधे’ की शूटिंग शुरू, कोरोना से बचने के लिए सेट पर होंगे ये पुख्ता इंतजाम…

मुम्बई 30 सितम्बर 2020. सलमान 2 अक्टूबर को करजत में एनडी स्टूडियोज में फिल्म शूट करेंगे। 15 दिनों की शूटिंग के बाद फाइनल पैचअप वर्क महबूब स्टूडियो में किया जाएगा। इस दौरान कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सेट पर खास व्यवस्था की जाएगी।

एक रिपोर्ट मुताबिक, मुंबई से बाहर शूट के दौरान रोज-रोज के ट्रैवल से बचने के लिए प्रोडक्शन टीम ने एनडी स्टूडियो के पास एक होटल किया है जहां पर सभी टेक्निशियंस रहेंगे। उन्हें शूट के दौरान बाहरी लोगों से मिलने की अनुमति नहीं रहेगी। पूरे क्रू का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है, जिसमें सभी निगेटिव आए हैं। जल्द ही दूसरा टेस्ट लिया जाएगा, जिसमें एक्टर्स और कोर टीम शामिल होगी।

किसी को कोई कन्फ्यूजन हो इसके लिए क्रू को स्पेशल वीडियो के जरिए सेट पर फॉलो किए जाने वाले प्रोटोकॉल्स की जानकारी दी जा चुकी है। सोर्स ने बताया कि सेट पर हाइजीन और अनुशासन बरतने के लिए डॉक्टरों की टीम के साथ-साथ सलमान खान की अपनी पर्सनल टीम भी मौजूद होगी।

फिल्म राधे को बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे सोहेल खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि डॉक्टर, एम्बुलेंस के साथ सेफ्टी और हेल्थ ऑफिसर सेट पर मौजूद रहेंगे। ट्रांसपोर्टेशन मोड को हर दिन सैनिटाइज किया जाएगा। टीम को अलग हिस्सों में बांटने के लिए और उनकी पहचान के लिए उन्हें कलर बैंड्स दिए जाएंगे। गाइडलाइन के मुताबिक इस्तेमाल किए गए पीपीए किट और मास्क को नष्ट करने के लिए संबंधी निर्देश भी टीम को दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.