सलमान खान की ये फ़िल्म सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी….

मुंबई 19 जनवरी 2021। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही सलमान ने यह भी साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैन्स को दी है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ”माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं।”

”इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे थिएटर्स में ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।”

इससे पहले सलमान खान ने अपने बर्थडे पर फिल्म राधे की रिलीज को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, ”राधे को जब रिलीज होना होगा, हो जाएगी। अभी परिस्थिति सही नहीं है। लोग सिनेमाघरों में जाने लगेंगे और जब उनके पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए पैसे होंगे। हमने पिछले साल ईद पर रिलीज को लेकर वादा किया था और इस ईद के बारे में भी जल्द ही वादा करेंगे। अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे या फिर यह तब रिलीज होगी जब इसे रिलीज होना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Spread the love