Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान के पिता पर लगा लॉकडाउन नियम तोड़ने का आरोप, बताई अपनी ये समस्या

सलमान खान के पिता पर लगा लॉकडाउन नियम तोड़ने का आरोप, बताई अपनी ये समस्या
X
By NPG News

मुंबई 22 अप्रैल 2020. खबर आ रही है कि सलमान के पिता सलीम लॉकडाउन के नियमों को तोड़ते हुए मॉर्निंग वॉक जा रहे हैं। बांद्रा के ही रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि सलीम खान हर सुबह आधे घंटे टहलने जाते हैं। हालांकि इस मामले पर सलीम ने अपनी मेडिकल प्राब्लम का हवाला देते हुए सफाई दी है।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत सरकार ने लॉकडाउन पीरियड को 3 मई तक बढ़ा दी है और लोगों को लोगों को घर से निकलने की पांबधी तेज कर दी है। सरकारी आदेश के अनुसार, लोग सिर्फ तभी निकल सकते हैं जब उन्हें कोई जरूरी सामान खरीदना हो या दवा वगैरह लेनी हो। ऐसे में सलीम खान का बहार निकलना लोगों के लिए हैरानी की बात है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बांद्रा के ही रहने वाले एक शख्स के ने बताया है कि सलीम खान और उनके दोस्त बांद्रा में टहलने जाते हैं। उसने बताया कि पहले हमें लगा कि चलो एक-दो दिन की बात होगी, लेकिन वह बीते 3 हफ्तों से हम उन्हें एक दिन छोड़कर टहलते देख रहे हैं। वह सुबह 8.30 पर आते हैं 9 बजे तक रहते हैं। उस शख्स ने कहा कि आम इंसान को बिना मतलब बाहर निकलने को मना किया जा रहा है तो क्या स्टार्स और उनकी फैमिली नियमों से ऊपर हैं?।

Next Story