Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान : झाड़ू लगाकर की फार्महाउस की सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सलमान खान : झाड़ू लगाकर की फार्महाउस की सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 6 जून 2020 बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले दो महीने से पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। इस दौरान उनके कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुके हैं। अब उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फार्महाउस की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मालूम हो कि हाल ही में आए निसर्ग तूफान के चलते फार्महाउस में कई पेड़ टूटकर गिर गए थे।

वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान फार्महाउस में झाड़ू लगाकर सफाई कर रहे हैं। इस दौरान यूलिया वंतूर भी झाड़ू लगाती हुई नजर आईं। फार्महाउस की सफाई में कुछ और लोग भी सलमान और यूलिया की मदद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने स्वच्छ भारत का संदेश दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, स्वच्छ भारत। विश्व पर्यावरण दिवस।

View this post on Instagram

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay Music Credits: Mark Mothersbaugh

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में यूलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फार्म हाउस की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन फोटोज में निसर्ग तूफान का असर फार्म हाउस पर भी देखने को मिला। फोटोज में फार्म हाउस में कुछ पेड़ टूटकर गिर हुए नजर आए थे।

Next Story