Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान ने दिखाई दरियादिली, मजदूरों के खाते में ट्रांसफर किए पैसे…

सलमान खान ने दिखाई दरियादिली, मजदूरों के खाते में ट्रांसफर किए पैसे…
X
By NPG News

मुंबई 28 अप्रैल 2020। कोरोना वायरस जैसी महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है। तमाम प्रयासों के कारण इसपर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। देश में लागू लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरों और रोज कमाकर खाने वालों के पास संकट पैदा हो गया है। ऐसी स्थिति में कई बॉलीवुड सेलेब्स सामने आए और उन्होंने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देकर इन लोगों की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाया।

कल यानी सोमवार के दिन सलमान खान ने करीब सात हजार मजदूरों के अकाउंट में 3000 रुपये के हिसाब से हर मजदूर के खाते में पैसे ट्रांसफर किए हैं। आपको बता दें कि सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ये घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हो चुके इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे। उन्होंने 25 हजार मजदूरों की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया था। और अब वह इसे पूरा करते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान के एनजीओ Being Human ने लोगों के खाते में पैसे ट्रांसफर करने का काम शुरू कर दिया है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि उनके अकाउंट में Being Human की ओर से पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।

मनोज लिखते हैं कि सलमान खान सर, मुझे कभी आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला और न ही मैं आपकी टीम का हिस्सा रहा। फिर भी आप हजारों लोगों की आर्थिक मदद कर रहे हैं, खासकर वह जो इस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। मैं आपको बता नहीं सकता कि हम सभी आपके कितने आभारी हैं।

Next Story