comscore

भाई Arbaaz Khan के टॉक शो में पहुंचे Salman Khan… बोले- बड़े भईया का स्वागत है-

मुंबई 20 जुलाई 2021। अभिनय और फिल्म निर्माण के बाद अरबाज खान ने अपना चैट शो ‘पिंच’ शुरू किया है, और जिस पर वह कई अलग अलग तरह के सेलेब्स के साथ बातचीत करते हैं और उनसे व्यक्तिगत व पेशेवर जीवन से जुड़े सवाल पूछते हैं। अपने एक सेगमेंट में, अभिनेता सितारों को उन सोशल मीडिया कमेंट के बारे में भी बताते हैं जो ट्रोल उनकी तस्वीरों या पोस्ट पर करते हैं और शो के मेहमान से इस पर प्रतिक्रिया लेते हैं। अब अरबाज पिंच के दूसरे सीजन ‘क्विक हील पिंच’ के साथ वापस आ गए हैं और इस बार वह अपने बड़े भाई और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का भी शो पर स्वागत करेंगे।

शो में सलमान अपने निजी जीवन से जुड़े कई सवालों के जवाब देते हुए दिखाई देंगे, और दोनों भाई खुलकर बातचीत करेंगे और एक-दूसरे के बारे में राज भी खोलते दिखेंगे। इस चैट शो का प्रोमो वीडियो आ चुका है। एक सेगमेंट में अरबाज सलमान की पोस्ट पर सोशल मीडिया कमेंट्स को पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और अभिनेता से उनकी राय के बारे में पूछ रहे हैं। सलमान ने खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया टिप्पणियों पर ध्यान नहीं देते हैं और उन्हें पढ़ते भी नहीं हैं। अभिनेता अपनी पोस्ट पर लाइक भी नहीं देखते।

अरबाज फिर सलमान को उनकी पोस्ट पर एक कमेंट के बारे में बताते हैं, जिसमें एक सोशल मीडिया यूजर ने राधे फिल्म के लिए एक्टर से पैसे वापस मांगे थे। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सलमान ने कहा, ‘पैसा नहीं चुराया, शायद दिल चुराए होंगे।’

Spread the love