Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा पर धोखाधड़ी का आरोप …चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा पर धोखाधड़ी का आरोप …चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन
X
By NPG News

चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के सीईओ और अन्य कई अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी करने के आरोप में चंडीगढ़ पुलिस को शिकायत दी है. चंडीगढ़ पुलिस ने शिकायत के आधार पर सलमान खान, उनकी बहन और बीइंग ह्यूमन के कई अधिकारियों को समन भेजकर जवाब तलब किया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में व्यापारी अरुण गुप्ता ने कहा कि बीईग ह्यूमन कंपनी ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा में उनसे तीन करोड़ की लागत से शोरूम खुलवाया. बाद में उनको सामान नहीं भेजा गया और कंपनी की वेबसाइट भी लंबे समय से बंद पड़ी है. साथ ही कंपनी ने उनकी किसी भी शिकायत पर किसी तरह का जवाब उनको नहीं दिया है. उनका बीइंग ह्यूमन कंपनी से बकायदा लिखित में एग्रीमेंट भी है.

.अरुण गुप्ता ने ये शोरूम 2018 में खोला था. पुलिस को दी शिकायत में अरुण ने सलमान खान का बिग बॉस (Big Boss) का वो वीडियो भी दिया है जिसमें खुद सलमान कह रहे हैं कि चंडीगढ़ में उन्होंने बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खोला है. उन्होंने अपने परिवार के साथ सलमान खान की तस्वीरें भी दिखाई हैं और बताया है कि सलमान के भरोसे पर ही उन्होंने इतना भारी-भरकम इन्वेस्टमेंट इस बिजनेस में किया.

उन्होंने बताया है कि शोरूम की ओपनिंग पर सलमान खान को खुद आना था लेकिन वो व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके और अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को अपनी जगह ओपनिंग पर भेजा था. अरुण ने आरोप लगाया है कि जिस कंपनी के पास बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी ब्रांड का पूरा कामकाज है उसने अपने तमाम दफ्तर और वेबसाइट बंद कर रखे हैं. कंपनी की ओर से ज्वैलरी का पूरा सामान मुहैया कराने का वादा किया गया था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.

अब इस पूरे मामले में अरुण गुप्ता ने आरोप लगाया है कि जिस कंपनी स्टाइल क्विटेंट जूलरी प्राइवेट लिमिटेड के पास बीइंग ह्यूमन जूलरी ब्रांड का पूरा कामकाज है, उसने अपने तमाम दफ्तर और वेबसाइट बंद कर रखे हैं. जबकि फ्रेंचाइजी देते हुए कंपनी की और से वादा किया गया था कि तमाम जूलरी का सामान कंपनी की ओर से मुहैया करवाया जाएगा और लगातार बिजनेस को प्रमोट करने के लिए भी पूरी मदद की जाएगी, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं हो रहा. इसी वजह से उन्होंने अब चंडीगढ़ पुलिस से इस पूरे मामले में कंपनी और सलमान खान पर कार्यवाही करने की अपील की है.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, उनकी बहन और बिंग ह्यूमन कंपनी के साथ ही स्टाइल क्विटेंट जूलरी प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों को समन भेजे हैं और उनसे 10 दिन में जवाब मांगा गया है.

Next Story