साक्षी धोनी की इमोशनल पोस्ट जीत लेगी आपका दिल…

नईदिल्ली 26 अक्टूबर 2020।  आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है, जब सीएसके की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है। चेन्नई के इस सीजन खराब प्रदर्शन पर धोनी की वाइफ साक्षी ने सीएसके के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखते हुए टीम का हौसला बढ़ाया है।

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा, ‘यह सिर्फ एक गेम है, आप कुछ मैच जीतते हो और कुछ हारते हो, कई बीते साल गवाह बने, जहां पर कई यादार जीत मिलीं और कुछ दुख देने वाली हार। एक को सेलिब्रेट किया और दूसरे  से दिल टूटा, कुछ के उचित कारण थे और कुछ के नहीं। कुछ जीत, कुछ हार और कुछ मिस, यह सिर्फ एक खेल है। कई प्रचारक और कई मिलेजुले रिएक्शन। इमोशन को स्पोर्ट्समैनशिप को हराने मत दो, यह सिर्फ एक खेल है। कोई भी हारना नहीं चाहता है, लेकिन सब जीत भी नहीं सकते हैं। जब नीचे गिर जाओ, स्तब्ध, तब मैदान से बाहर आना काफी लंबा लगता है। जुबली की आवाज और आहें दर्द में जोड़ जाती हैं, अंदर की शक्ति कंट्रोल ले लेती है, यह सिर्फ एक खेल है। अगर तुम विनर्स हो, तो अब विनर्स हो, सच्चे वॉरियर्स लड़ने के लिए जन्म लेते हैं और वो हमेशा हमारे दिल और दिमाग में सुपर किंग्स रहते हैं।’

यह पहला मौका नहीं है, जब साक्षी ने इस तरह का पोस्ट लिखा हो, उन्होंने धोनी के संन्यास लेने के बाद भी एक भावुक पोस्ट लिखा था। रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2020 के 44वे मैच मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 8 विकेट से हराया था।

 

Spread the love