Begin typing your search above and press return to search.

दुखद खबरः विधानसभा के एडिशनल सिकरेट्री जीएस मूर्ति नहीं रहे, कोरोना ने ले ली जान, पखवाड़े भर से अस्पताल में लड़ रहे थे जिंदगी की जंग

दुखद खबरः विधानसभा के एडिशनल सिकरेट्री जीएस मूर्ति नहीं रहे, कोरोना ने ले ली जान, पखवाड़े भर से अस्पताल में लड़ रहे थे जिंदगी की जंग
X
By NPG News

NPG.NEWS
रायपुर, 4 जून 2021। छत्तीसगढ़ विधानसभा से एक दुखद खबर आ रही है। एडिशनल सिकरेट्री जीएस मूर्ति का आज सुबह देहावसान हो गया। कोरोना होने के बाद पखवाड़े भर से वे अस्पताल में भरती थे।
मूर्ति की बेटी-दामाद दोनों डाक्टर हैं। इसलिए कोरोना होने के बाद बेहतर इलाज के लिए बेटी उन्हें यहां से इलाहाबाद ले गई थी। लंबे समय बाद भी उनके स्वास्थ्य में सुधार न होने पर उन्हें मैक्स दिल्ली शिफ्थ करने की तैयारी की जा रही थी। मैक्स के डाक्टरों से इस संबंध में बात भी हो गई थी। मगर इससे पहले वे गुजर गए। आज सुबह नौ बजे उन्होंने अंमित सांस ली।
मूर्ति मध्यप्रदेश विधानसभा से राज्य के बंटवारे के बाद छत्तीसगढ़ आ गए थे। और अभी उनके रिटायरमेंट में दो बरस बाकी था। इसलिए समझा जाता था कि वे विधानसभा सचिव की कुर्सी तक पहुंच जाएंगे। मूर्ति के पिताजी का छह महीने पहले ही रायपुर में स्वर्गवास हुआ था। जीएस मूर्ति के छोटे भाई डाॅ. रमणेश मूर्ति अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज के डीन हैं। मूर्ति की एक बेटी अमेरिका से इलाहाबाद पहुंच गई थी।
मूर्ति का अंतिम संस्कार रायपुर में किया जाएगा। इलाहाबाद से उनका शव लेकर बेटी, दामाद रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं। देर शाम तक यहां पहुंचेंगे। उनका अंतिम संस्कार कल 5 जून को दोपहर 12 बजे किया जाएगा।

Next Story