Begin typing your search above and press return to search.

सचिन वाजे बर्खास्त: मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने का है आरोप, मुंबई पुलिस ने सचिन वाजे को सेवा से किया डिसमिस…

सचिन वाजे बर्खास्त: मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने का है आरोप, मुंबई पुलिस ने सचिन वाजे को सेवा से किया डिसमिस…
X
By NPG News

मुंबई 11 मई 2021. मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने और मनसुख हिरेन ही मौत के मामले में आरोपी सचिन वाजे को मुंबई पुलिस ने सेवा से बर्खास्त कर दिया है. खबर के मुताबिक मंगलवार को सचिन वाजे को मुंबई पुलिस ने बर्खास्त किया. NIA मुकेश अंबानी के घर के बाहर बम रखने के मामले में जांच कर रही है. NIA ने 13 मार्च को सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था.

मुंबई पुलिस ने आज बताया कि वाजे को सेवा से बर्खास्त किया जाता है. वाजे को एनआईए ने गिरफ्तार किया था. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मार्च के महीने में सचिन वाजे की गिरफ्तारी हुई थी और उसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था.

एक मामले में 16 साल तक सस्पेंड रहने के बाद जून 2020 में वाजे को फिर से पद पर तैनाती दी गयी थी. जून, 2020 के बाद वह अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) के प्रमुख पद पर थे और फर्जी टीआरपी, फर्जी सोशल मीडिया फॉलोवर्स, डीसी कार फाइनेंस घोटाला और अंबानी सुरक्षा मामला सहित कई महत्वपूर्ण/हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच कर रहे थे.

Next Story