Begin typing your search above and press return to search.

शेफाली की सचिन-सहवाग ने की जमकर तारीफ, बोलीं- उत्साह बढ़ाने वालों…

शेफाली की सचिन-सहवाग ने की जमकर तारीफ, बोलीं- उत्साह बढ़ाने वालों…
X
By NPG News

नईदिल्ली 29 फरवरी 2020। भारत की 16 बरस ओपनर शेफाली वर्मा ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी महिला टी-20 महिला क्रिकेट विश्व कप में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से छाई ही हैं सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शैफाली ने भारत की कामयाबी सलामी जोड़ी रही वीरेन्द्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर को भी अपनी आतिशी बल्लेबाजी से मुरीद बना लिया है।

सचिन और सहवाग ने टवीट कर भारतीय महिला क्रिकेट टीम के दबाव में धैर्य बरकरार रखते हुए जीत की हैट-ट्रिक के साथ सबसे पहले टी-20 महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर टीम और खासतौर पर यंग शैफाली वर्मा की एक और अहम तूफानी पारी के लिए तारीफ की है।

शेफाली वर्मा ने भी सचिन और सहवाग का उत्साह भरे शब्दों और सहयोग के लिए शुक्रिया अदा करते हुए भारतीय टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखने का वादा किया। भारत की पूर्व क्रिकेटर डायना इडुलजी ने भी शैफाली की पारी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी आक्रामक सोच महिला क्रिकेट में ताजगी लाती है।

भारतीय महिला टीम अपने अंतिम पूल ए मैच मे शनिवार को श्रीलंका से भिड़ेगी। शैफाली वर्मा ने अब तक ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 महिला विश्व कप में तीन मैचों में सर्वश्रेष्ठ 172. 72 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 114 रन बनाए हैं। शैफाली मौजूदा टी-20 विश्व कप में फिलहाल रन बनाने में तीन मैचों के बाद इंग्लैंड की हीदर नाइट (176) और एन श्राइवर (145) और ऑस्ट्रेलिया की एलिसा हीली (134) के बाद चौथे नंबर हैं।

सचिन ने टवीट कर कहा, ‘हमारी भारतीय महिला टीम का टी-20महिला विबतव कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनना वाई शानदार है। न्यूजीलैंड के खिलाफ संघर्षपूर्ण मैच में भारतीय महिला टीम वाकई बढिया खेली। खासतौर पर शेफाली वर्मा ने एक और अहम पारी खेली।

शैफाली ने इस पर जवाब दिया, आपके उत्साह बढाने वाले शब्दों के लिए शुक्रिया। मैं भारत के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखूंगी।’

Next Story