comscore

रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से हुईं संक्रमित ‘अनुपमां’ टीवी सिरियल की लीड एक्ट्रेस TRP में नंबर 1 है शो

मुंबई 2 अप्रेल 2021। मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हैं। रुपाली गांगुली स्टार प्लस के नंबर वन शो अनुपमां में नजर आती हैं और लीड रोल निभाती हैं। कई महीनों से शो की टीआरपी नंबर 1 है। रुपाली ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फैंस को अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटीन किया है और जानकारी दी है कि उनके परिवार की रिपोर्ट आनी अभी बाकी हैं, वहीं शो के क्रू मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट हुआ है।रुपाली ने अपने सिर पर हेलमेट के साथ रंगीन दुपट्टा पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इंस्टाग्राम पर लिखा, “मां कोरोना देवी तू है की नहीं,  ये क्या हुआ है, कब हुआ, छोड़ो ये ना पूछो। ये इस तरह का पॉजिटिव है जो मैं नहीं होना चाहती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


रुपाली ने सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह किया और अपने परिवार के साथ-साथ अनुपमां टीम से माफी मांगी। रुपाली ने लिखा- “ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें और अपने परिवार और अनुपमा परिवार पर प्रेम की वर्षा करते रहें। पूरी यूनिट और राजन शाही से माफी मांगती हूं। सभी सावधानी बरतने के बावजूद- पता नहीं कहां से ये हो गया। पूरे परिवार और अन्य लोगों से मैंने खुद को दूर कर लिया है।”रुपाली ने आगे लिखा है- “परिवार का टेस्ट किया गया है और रिजल्ट का वेट हो रहा है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें। यूनिट के लोगों का टेस्ट भी किया जा रहा है।  कृपया मेरे परिवार और मेरे अनुपमां परिवार के लिए बहुत सारा प्यार और प्रार्थना भेजें।रुपाली ने पिछले साल अनुपमा के साथ टीवी पर वापसी की, और ये शो लगातार टीआरपी में नंबर वन रहता है।कोरोना वायरस के समय में शूटिंग के बारे में, रुपाली ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं अपने बेटे को छूने से डरती हूँ।
जिस क्षण मैं शूट से लौटती हूं, मैं शॉवर लेती हूं और फिर तुरंत मास्क पहनकर अपने कमरे में जाती हूं, जहां मैं अलग रहती हूं। और जब मैं सुबह शूटिंग के लिए निकलती हूं, तो मेरा कमरा ठीक से साफ हो जाता है। मेरे लिए यह सब न्यू नॉर्मल है। रुद्रांश के जन्म के पिछले सात सालों में एक भी दिन ऐसा नहीं हुआ कि वह मुझसे दूर सोया हो। लेकिन अब मैं ऐसा नहीं कर सकती।”

Spread the love