भाजपा पार्षद की कोरोना से मौत की उड़ी ऐसी अफवाह…..कि खुद पार्षद को VIDEO जारी कर देना पड़ा अपने जिंदा होने का सबूत…. फर्जी खबर वायरल होने के बाद सैंकड़ो कॉल, मैसेज का जवाब देते-देते हो रहे हैं परेशान

रायपुर 24 अगस्त 2020। राजधानी में भाजपा पार्षद की कोरोना से मौत की अफवाह ऐसी फैली की..खुद पार्षद को वीडियो जारी कर ये सबूत देना पड़ गया। मामला रायपुर के सुंदर नगर क्षेत्र के पार्षद मृत्युंजय दुबे से जुड़ा है। दरअसल आज शाम सोशल मीडिया में भाजपा पार्षद की कोरोना से मौत की अफवाह फैल गयी। देखते ही देखते भाजपा पार्षद के घर शुभचिंतकों की भीड़ उमड़ पड़ी, तो वहीं सोशल मीडिया में भी श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया।

इधर खुद की मौत की खबर मृत्युंजय दुबे को मालूम चली, तो वो दंग रह गये। फोन पर लगातार शोक संदेश आ रहे थे, तो वहीं घर पर भी लोगों का आना शुरू हो गया था, ऐसे में परेशान पार्षद मृत्युंजय दुबे को खुद का वीडियो संदेश जारी कर अपने जिंदा होने का सबूत देना पड़ गया।

मृत्युंजय दुबे ने बताया कि उनके वार्ड में आज एक भाजपा नेता की मौत हुई थी। कोरोना जांच कराकर लौटे भाजपा नेता की मौत की खबर पार्षद ने व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया में दी थी, इसी बीच कुछ न्यूज वेबसाइट ने इसका अलग मतलब समझकर उसे मृत्युंजय दुबे की मौत बताकर खबर बनाकर उसे वायरल कर दिया। इस गफलत की वजह से पार्षद को घंटों परेशान रहना पड़ा। फोन पर करीब 500 से ज्यादा लोगों को वो बता चुके हैं कि ठीक हैं, बावजूद कई लोगों का अभी भी फोन आ रहा है।

दरअसल सुंदर नगर क्षेत्र में भाजपा नेता की कोरोना जांच कराकर लौटते वक्त मौत हो गयी थी। इस दौरान उनकी रिपोर्ट नहीं आयी थी, लिहाजा ऐहितियात के तौर पर पार्षद ने शव को अलग कमरे में रखकर रिपोर्ट का इंतजार कराया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव मिली। कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद भाजपा नेता का कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक अंतिम संस्कार किया गया।

Spread the love