Begin typing your search above and press return to search.

शाहरुख की इस फिल्म के सेट पर जमकर हंगामा, वीडियो बनाने पर हुआ बवाल

शाहरुख की इस फिल्म के सेट पर जमकर हंगामा, वीडियो बनाने पर हुआ बवाल
X
By NPG News

मुंबई 20 जनवरी 2021. यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म ‘पठान’ से पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म चर्चाओं में तो काफी दिनों से है और बुधवार को खबरों में इसलिए है क्योंकि बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और उनके ही एक सहायक के बीच हाथापाई हो गई है। दोनों के बीच आपस में मारपीट हुई और अंत में सहायक को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। लेकिन, असल में सच्चाई कुछ और है।

दरअसल, फिल्म ‘पठान’ के सेट पर मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और उनके सहायक के बीच कोई मारपीट नहीं हुई है। सही घटना यह है कि अपना काम करते हुए एक लाइटमैन को हल्की सी चोट लग गई थी। सेट पर मौजूद लोग उसकी देखभाल भी करने लगे थे। अच्छी बात यह रही कि उसके साथ कोई गंभीर घटना नहीं हुई। लेकिन, उसी समय सेट पर मौजूद एक जूनियर आर्टिस्ट इस पूरी घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद कर रहा था ताकि सेट पर हुई इस घटना को वह अपने दोस्तों को दिखा सके।

उस जूनियर आर्टिस्ट को अपना कैमरा चलाते हुए फिल्म ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने देख लिया और उसे हिदायत दी कि आगे से ऐसा न करे। क्योंकि, सेट पर हो रहा काम बहुत संवेदनशील है। वह जूनियर आर्टिस्ट उस समय के लिए तो मान गया लेकिन कुछ ही देर में उसने छुपाकर फिर से उस घटना का वीडियो बनाना शुरु कर दिया। यह बात सिद्धार्थ आनंद को सहन न हुई। उन्होंने उस जूनियर आर्टिस्ट से तुरंत अपना फोन उनके हवाले करने के लिए कहा और सेट से बाहर जाने के लिए भी आदेश दिया। यहां मामला थोड़ा गंभीर हो गया।

सिद्धार्थ आनंद यह देख कर बहुत दुखी हो गए कि कोई इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है? उन्होंने जूनियर आर्टिस्ट को बाहर जाने के लिए कह दिया था लेकिन वह जूनियर आर्टिस्ट उनके आदेश का विरोध करने लगा।

वह आर्टिस्ट थोड़ा क्रोधित भी हुआ लेकिन सेट पर मौजूद दूसरे सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मामले को संभाला और उस जूनियर आर्टिस्ट को सेट से बाहर किया। यही इस घटना की पूरी सच्चाई है। वहां न तो किसी को शारीरिक रूप से हानि पहुंची है और थप्पड़ बाजी तो बिल्कुल नहीं हुई।

Next Story