शिक्षक को पीटने वाले JCCJ नेता की गिरफ्तारी नहीं होने पर बवाल… थाने के बाहर आक्रामक हुए लोग… टायर जलाकर थाने के सामने प्रदर्शन पर बैठे लोग

लोरमी 12 जनवरी 2020। जोगी कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष की गिरफ्तारी को लेकर लोरमी में बवाल मचा है। साहू समाज के सैंकड़ों लोगों ने थाने का घेराव किया, सड़क जाम किया और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। ये सभी जेसीसीजे के ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। आरोप है कि डीएवी के स्पोर्ट्स टीचर की राकेश छाबड़ा ने पिटाई कर दी। इस मामले में FIR दर्ज होने के बाद भी जेसीसीजे नेता की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। इधर कई घंटों से लोरमी थाने के बाहर माहौल गरम है।

साहू समाज के लोगों का आरोप है कि दवाब की वजह से पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। स्पार्ट्स टीचर लक्ष्मीकांत साहू के साथ पिछले दिनों स्कूल में घुसकर मारपीट की गयी थी। जिसके बाद थाने में इसकी शिकायत दर्ज की गयी, लेकिन तीन दिन बाद भी इस मामले में पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इधर बीजेपी के पूर्व विधायक तोखन साहू, कांग्रेस के विनय साहू, जवाहर साहू सहित कई नेताओं की मौजूदगी में ये प्रदर्शन चल रहा है।

 

 

 

Spread the love