comscore

एक्ट्रेस की शादी पर बवाल…..पति की पहली पत्नी ने किया कोर्ट में चैलेंज… बताया दूसरी शादी किस तरह है अवैध

मुंबई 22 जुलाई 2021। वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) से साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि  ने अपनी अलग पहचान बना ली है. सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है. इस समय प्रियामणि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रियामणि की शादी मुस्तफा राज से हुई थी. इस शादी को कोर्ट में चैलेंज किया गया है.

प्रियामणि से मुस्तफा की दूसरी शादी हुई थी. उनकी पहली पत्नी का नाम आयशा है. आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है. उन्होंने कहा है कि वह अभी तक कानूनी तौर पर मुस्तफा से अलग नहीं हुई हैं. जिसकी वजह से प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है.

आयशा ने कोर्ट में किया चैलेंज

साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा तारीफें पाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी पर्सनल लाइफ की झलकियां भी नजर आती हैं. वह और उनके पति मुस्तफा राज (Mustafa Raj) आए दिन रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं. लेकिन अब ये शादी मुश्किल में नजर आ रही है. क्योंकि मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने इस शादी को कोर्ट में चैलेंज किया गया है.

दरअसल, आयशा का ये दावा है कि मुस्तफा ने उनसे कानूनी तौर पर कोई तलाक नहीं लिया और प्रियमणी से दूसरी शादी कर ली. जिसके चलते ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है. इतना ही नहीं इसके साथ-साथ आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया है. जानकारी के अनुसार यह केस इस समय मजिस्ट्रेट कोर्ट में है.

साल 2017 में हुई मुस्तफा-प्रियमणी की शादी

बता दें कि प्रियामणि और मुस्तफा ने साल 2017 अगस्त में शादी की थी. जिसपर आयशा ने कहा है कि हमने तलाक भी फाइल नहीं किया था जब वह प्रियामणि से शादी कर रहे थे. उन्होंने कोर्ट में कहा था कि वह बैचलर हैं.

मुस्तफा ने कही ये बात

इस जानकारी के सामने आने के बाद जब मुस्तफा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये खबर सच है, हालांकि वह इस खबर को पब्लिक में लाना नहीं चाहते थे. लेकिन मुस्तफा ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने बताया, ‘मैं रोजाना आयशा को बच्चों के लिए पैसे दे रहा हूं. वह मुझसे सिर्फ पैसे ऐठने की कोशिश कर रही हैं.’

 

Spread the love