रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के युवा खिलाड़ी पडिक्कल ने आईपीएल में जमाया तीसरा अर्धशतक….

नयी दिल्ली 3 अक्टूबर 2020. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक और विस्फोटक पारी खेली. उन्होंने चौकों और छक्कों से भरी पारी के दम पर मौजूदा आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में तीसरा अर्धशतक जमाकर सनसनी मचा दिया है. राजस्थान के खिलाफ उन्होंने ओपनिंग करते हुए 45 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाये और जोफ्रा आर्चर की गेंद पर आउट हुए.

देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2020 में तीसरा अर्धशतक बना लिया है. उन्होंने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक 4 मैच खेले हैं और सभी में शानदार प्रदर्शन किया है. पडिककल ने आईपीएल डेब्यू मैच में ही अर्धशतक जमाकर महान क्रिकेटरों की तारीफ पटोरी थी. उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ तीसरे मैच में 42 गेंदों में 8 चौके की मदद से 56 रन बनाये थे. पडिक्कल की विस्फोटक पारी के दम पर ही आरसीबी ने उस मैच को 10 रन से जीता था.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 6ठे मैच में पडिक्कल कुछ खास नहीं कर पाये और दो गेंदों में केवल 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गये थे. लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने शानदार वापसी की और 40 गेंदों में 5 चौके और दो छक्के की मदद से 54 रन की एक और विस्फोटक पारी खेली.

कर्नाटक के 20 साल के युवा देवदत्त एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो क्लास और आत्मविश्वास से ओत-प्रोत हैं और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. देवदत्त का जन्म केरल के एजापाल में हुआ था, लेकिन उनके माता-पिता हैदराबाद चले गए. उन्होंने 11 साल की उम्र में खेल शुरू किया और पहली बार 2017 में कर्नाटक प्रीमियर लीग में अपनी टीम बल्लारी टस्कर्स के लिए अपनी तेजतर्रार 53-गेंद में 72 रन की पारी से सुर्खियों में आए थे. उन्होंने 2018 कूच बेहार ट्रॉफी में 829 रन बनाकर उन्होंने तहलका मचा दिया था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.