Begin typing your search above and press return to search.

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से की सगाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से की सगाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
X
By NPG News

मुंबई 17 अप्रैल 2021। मशहूर कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों ने शनिवार को सगाई कर ली। जिसकी जानकारी मीडिया पर फैंस को तस्वीर शेयर कर दी। सुगंधा ने संकेत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- फॉरएवर। इसके साथ ही उन्होंने अंगूठी और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है। सुगंधा के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने बधाई देना शुरू कर दिया है। टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- ढेर सारी शुभकामनाएं। यह सुनकर बहुत खुशी हुई।
Sugandha Mishra-Sanket Bhosale of The Kapil Sharma Show get engaged - The Vocal News
वहीं संकेत भोसले ने भी सोशल मीडिया पर सुगंधा के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा- ‘मेरी सनशाइन मिल गई है’। संकेत भी एक जाने-माने कॉमेडियन हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस ये खबर सुनकर काफी खुश हैं और दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।


सुगंधा और संकेत द कपिल शर्मा शो में कई बार साथ में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं। वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ काम कर चुकी हैं। सुगंधा और संकेत दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आए थे।

Next Story