Begin typing your search above and press return to search.

बीयर के नशे में नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने किया था प्रपोज…. खुद नेहा ने बतायी रोहन संग रिलेशन के किस्से…

बीयर के नशे में नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने किया था प्रपोज…. खुद नेहा ने बतायी रोहन संग रिलेशन के किस्से…
X
By NPG News

मुंबई 26 दिसंबर 2020। जानी-मानी सिंगर नेहा कक्‍कड़ इस साल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को अपना हमसफर चुना। नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात चंडीगढ़ में ‘नेहू दा व्याह’ के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के वक्त हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को दो महीने तक डेट करने के बाद शादी कर ली थी। शादी के बाद पति के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची 32 वर्षीय नेहा ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि रोहनप्रीत ने नशे के हालत में प्रपोज किया था। उन्होंने साथ ही कहा कि 25 वर्षीय रोहनप्रीत शुरुआत में शादी को लेकर थोड़ा झिझक रहे थे लेकिन फिर एक दिन अचानक प्रपोज कर दिया।

नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत से उनकी मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के दौरान हुई थी. शूटिंग के बाद रोहनप्रीत ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी मांगी थी, जिसके बाद दोनों की बात शुरू हुई. नेहा के मुताबिक उन्होंने शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि वह शादी करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह जिंदगी के उस पड़ाव पर पहुंच गई हैं जब उन्हें सेटल हो जाना चाहिए. हालांकि रोहन ने उन्हें कहा था कि वह सिर्फ 25 साल के हैं और शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं.इसके बाद दोनों ने कुछ समय के लिए बात करना बंद कर दिया, लेकिन फिर एक रात रोहनप्रीत ने नशे की हालत में नेहा को फोन किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

नेहा ने कहा कि रोहप्रीत ने फोन पर बोला ‘नेहू, मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता। चलो शादी कर लेते हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि रोहन ने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, जिससे मुझ लगा कि वह सुबह तक यह सब भूल जाएंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। अगले दिन नेहा चंडीगढ़ में दूसरा म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं तो रोहन उनसे मिलने के लिए होटल में गए। रोहन ने नेहा से कहा कि कल की बात याद है?’ इसके जवाब में नेहा ने कहा कि आपने नशे में थे, मुझे क्यों बात याद नहीं रहेगी। यहां से नेहा को लगा कि रोहन शादी को लेकर सीरियस है। इसके बाद उन्होंने रोहन से अपनी मां से बात करने के लिए कहा और फिर दोनों एक-दूजे के हो गए।

Next Story