MIRZAPUR के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड के साथ की शादी……शादी की तस्वीरें हुई वायरल… जानिये कौन है प्रियांशु की दुल्हनिया

मुंबई 27 नवंबर 2020। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ के दूसरे सिजन में नजर आए रॉबिन यानि की प्रियांशु पेनयुली और एक्ट्रेस वंदना जोशी के साथ शादी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो री हैं. प्रियांशु और वंदना ने कल यानी 26 नवंबर को देहरादून में शादी रचाई है, इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल हुए. शादी में यांशु ब्लस पिंक कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं वंदना इसी रंग के लहंगे में नजर आईं.

वैसे उन्हीं के मशहूर डॉयलाग में हम कहें तो ‘ये भी ठीक है’ है कि उन्होंने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना के साथ सात फेरे ले लिए हैं. खबर है कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि कोरोना के कारण दोनों की शादी में कम लोग थे लेकिन तस्वीरें देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी की मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों साथ में फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के म्यूज़िकल शो में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियांशू और वंदना की शादी पहले इस साल की शुरुआत जनवरी 2020 में होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों के कारण इसे टाल दिया गया. वहीं अब कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए शादी के समारोह में केवल 50 मेहमान ही शामिल हुए.

Spread the love