विधायक कॉलोनी में चोरी, पूर्व विधायक के घर में चोरों ने किया हाथ साफ… नल की टोटी तक ले भागे

रायपुर 8 फरवरी 2021। राजधानी में अब विधायकों के आवास भी सुरक्षित नहीं है। बीती रात चोरों ने पूर्व विधायक के बंगले में धावा बोलकर एलईडी, होम थियेटर सहित बाथरूम का नल ले उडे़ है। चोरी की इस घटना के बाद इस मामले मे पीड़ित पक्ष ने तेलीबांधा थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।
जानकारी के मुताबिक घटना सात फरवरी की है। तेलीबांधा स्थित विधायक काॅलोनी में पूर्व विधायक सत्यानंद राठिया का बंगला है। इस बंगले वर्तमान में पूर्व विधायक का रिश्तेदार अजय राठिया रहता है। अजय राठिया ने बंगले में चोरी की शिकायत रविवार को दर्ज कराते हुये बताया कि, उसे नया रायपुर में क्वाटर एलाट किया गया है और वो अभी नया रायपुर में ही रहता है। साथ ही तेलीबांधा स्थित पूर्व विधायक सत्यानंद राठिया के बंगले की देखरेख करने के लिए आते जाते रहते है। सात फरवरी को जब वो इस बंगले को देखने आया तो सामने लगे गेट का ताला टूटा हुआ था और घर में रखी एलइडी टीवी, होम थियेटर सहित बाथरूम में लगा नल गायब था।
जिसके बाद इस घटना की शिकायत अजय राठिया तेलीबांधा थाने में दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियो के खिलाफ 380 आइपीसी, 457 आइपीसी के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Spread the love