Begin typing your search above and press return to search.

CG में लूट और हत्याः घर लौट रहे दंपति के साथ आरोपियों ने कट्टे के दम पर की लूटपाट, विरोध करने पर पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या… पति के हाथ बांधकर फिर हो गये फरार…

CG में लूट और हत्याः घर लौट रहे दंपति के साथ आरोपियों ने कट्टे के दम पर की लूटपाट, विरोध करने पर पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या… पति के हाथ बांधकर फिर हो गये फरार…
X
By NPG News

कोरबा 15 जून 2021। देर रात पति के साथ घर लौट रही महिला की लूटेरों ने हत्या कर दी है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे कोरबा जिले में सनसनी मच गयी है। मृतिका के पति का दावा हैं कि, लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बंदूक दिखाकर लैपटाॅप, मोबाइल सहित नगदी लूटकर फरार हो गये।
दरअसल ये पूरा मामला बलौदा थाना के पंतोरा चौकी की है। सोमवार की रात बिलासपुर निवासी देवेंद्र सोनी अपनी पत्नी दीप्ती सोनी के साथ कोरबा से अपने घर कार में लौट रहे थे। इस दौरान उरगा, जंगल चौराहे के पास बाथरूम जाने के लिए कार से उतरा, उतने में ही उसकी पत्नी की चिखने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर जब देवेंद्र अपनी कार के पास पहुंचा तो कार के पीछे वाली सीट में बैठे दो अनजान व्यक्ति उसकी पत्नी का गला रस्सी से दबा रहे थे। वहीं कार के बाहर खड़ा तीसरा व्यक्ति उसे कट्टा दिखाकर कार में रखे 45 हजार रूपए, लैपटाॅप और मोबाइल लूट लिये। हत्या और लूटपाट की इस घटना के बाद आरोपी मृतिका महिला के पति का हाथ पीछे से बांधकर वहां से फरार हो गये।
घटना के बाद जैसे-तैसे मृतिका का पति वनोपज जांच नाका बेरियर के पास पहुंचा और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी वनकर्मियों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद आज सुबह बलोद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे महिला के परिजन ने अपने दामाद पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए इस मामले की उचित जांच करने की मांग की।
फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत के बाद पुलिस मृतिका के पति और उसके परिजनों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा कि, आखिर किन परिस्थितयों में महिला की मौत हुई है।

Next Story