रिया का नारकोटिक ट्रैफिकिंग ट्वीट वायरल, ट्रोल्स बोले- ‘रिया शायद टाइम में ट्रैवल करना जानती

मुंबई 10 सितम्बर 2020. सुशांत सिंह राजपूत केस में चीजें पलटती नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया है। खबर है कि शौविक चक्रवर्ती भी रिमांड के बाद 14 दिनों की हिरासत में लिए जा चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथ में सुशांत सुसाइड केस सौंपा है। इसके साथ ही ईडी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और कई फेडरल एजेंसी भी इस केस की जांच कर रही हैं। तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने बायकुला जेल में बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि मुंबई स्पेशल कोर्ट में कल रिया चक्रवर्ती की बेल की सुनवाई होगी।

सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंटे हुए हैं। कोई रिया के साथ है तो कोई उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहा है। रिया चक्रवर्ती का अब साल 2009 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। दरअसल, फिल्म जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने नाकोटिक ट्रैफिकिंग पर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘अभी मैंने एक भारतीय लड़की की स्टोरी पढ़ी। नारकोटि ट्रैफिकिंग में नाम आने की वजह से उसने चाढ़े चार साल की जेल भुगती।’ इस ट्वीट पर लोग रिया को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी कहो, लड़की में कॉन्फिडेंस था। एक दिन अवश्य ऐसा कुछ करके दिखाएगी।’ वहीं, एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘रिया शायद टाइम में ट्रैवल करना जानती हैं। जिन्होंने पहले ही अपनी कहानी लिख दी थी, बस फर्क इतना था कि रिया को ये नहीं पता था कि आखिर ऐसा कुछ उनके साथ भी हो जाएगा।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.