रिया गिरफ्तारी पर लटकी है तलवार….सवालों के चक्रव्यूह में एक्ट्रेस, आज फिर NCB कर रही है पूछताछ…

मुंबई 7 सितम्बर 2020। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार गिरफ्तारी और पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने सुशांत सिंह की मौत मामले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की। आज फिर यानी सोमवार को एनसीबी ने रिया को बुलाया है और पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि एनसीबी के पास सवालों की लंबी फेहरिस्त है, जिसका जवाब अब तक रिया पूरी तरह से नहीं दे पाई हैं, यही वजह है कि आज भी उनसे पूछताछ होगी। उधर सीबीआई ने भी कूपर अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं इस मामले से जुड़े सारे अपडेट्स…

– नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक अनुज केसवानी को ड्रग पेडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनका नाम काइज़न इब्राहिम से पूछताछ के दौरान सामने आया था।

-सुशांत सिंह केस ड्रग्स से जुड़े मामले में एनसीबी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस पहुंचीं। आज रिया की पूछताछ का दूसरा दिन है।

रिया चक्रवर्ती (28) रविवार दोपहर 12 बजे पुलिसकर्मियों के साथ बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंची और शाम करीब छह बजे वहां से निकलीं। वहां से निकलते समय रिया के साथ पुलिसकर्मी मौजूद थे।

एनसीबी उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने एजेंसी के कार्यालय के बाहर संवाददाताओं को बताया कि रिया को आज की ही तरह सोमवार को फिर से पूछताछ करने और उनका बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में आधिकारिक रूप से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिया ने स्वीकार किया है कि वह मादक पदार्थों का सेवन खुद नहीं करती थीं, बल्कि सुशांत के लिए रखती थीं। इसके साथ ही केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम भी रविवार को कूपर अस्पताल पहुंची और वहां सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की।

रविवार को क्या हुआ
इससे पहले रविवार सुबह, शनिवार को गिरफ्तार किए गए सुशांत सिंह के घर काम करने वाले उनके सहायक दीपेश सावंत को नौ सितंबर तक एनसीबी हिरासत में भेज दिया गया है। सावंत को दिन भर हुई पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे रविवार सुबह एनसीबी अदालत में पेश किया गया, जहां उसे नौ सितंबर तक एनसीबी हिरासत में भेजने का निदेश दिया गया।

इसके साथ ही इस मामले में एनसीबी अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में सबसे प्रमुख संदिग्ध रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक तथा सुशांत के घर प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.