रिया-शौविक को जमानत नहीं : सेशंस कोर्ट ने ड्रग मामले में दोनों भाई-बहन की याचिका खारिज की…. 22 सितंबर तक रिया को रहना होगा जेल…. रिया को भायखला जेल में ही गुजारना होगा वक्त

मुंबई 11 सितंबर 2020। ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गयी है। रिया की जमानत याचिका सेशंस कोर्ट में खारिज हो गयी है। इस आदेश के बाद अब 22 सितंबर तक रिया को जेल में ही रहना होगा। रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की भी जमानत याचिका खारिज हो गयी है। पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, लेकिन इसी बीच दोनों ने जमानत का याचिका दायर की थी।

कोर्ट में कल ही सभी की सुनवाई पूरी हो चुकी थी, जिसके बाद सेशंस कोर्ट ने सभी पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। आज कोर्ट शुरू होते ही जमानत की याचिका पर फैसला सुनाते हुए उसे खारिज कर दिया।इससे पहले रिया ने जब बेल की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था. आज जेल में रिया तीसरा दिन है.

रिया के दो दिन जेल में बीत चुके हैं. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. रिया की सेल के पास ही शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का सेल है.

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उनके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स संग संबंध थे. रिया और शोविक पर ड्रग्स की खरीद-फिरोख्त के आरोप हैं. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने के बाद कबूली. लेकिन ये नहीं माना कि वे भी इसका सेवन करती थीं. रिया ने साफ कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शोविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

Spread the love