रिया को 14 दिन की जेल : कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा जेल….. रिया की जमानत याचिका हुई खारिज… रात अब काटनी होगी अस्थायी जेल में

मुंबई 8 सितंबर 2020। कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। NCB ने कोर्ट से रिया चक्रवर्ती के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, यानि अब 22 सितंबर तक रिया चक्रवर्ती को जेल में रहना होगा।सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में मंगलवार को तीसरे दिन पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद रात में उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया.एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती का रिमांड नहीं बल्कि 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग मजिस्ट्रेट से की. जिसे मजिस्ट्रेट ने मान लिया. रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 21 सितंबर तक रिया जेल में रहेंगी।

हालांकि रिया के वकील वकील सतीश मानशिंदे ऊपर के अदालत में जमानत की अर्जी लगाया, लेकिन उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गयी।  मंगलवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उनका कोरोना का टेस्ट कराया गया. जिसमें वो निगेटिव पाई गई. रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने कहा कि हमारे पास सबूत है इसलिए रिया की गिरफ्तारी की गई है. हम रिमांड तो नहीं मांगेंगे लेकिन बेल का विरोध करेंगे.

Spread the love