रिया को जमानत : ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया को मिली जमानत, भाई शौविक को रहना होगा जेल में… सुशांत के करीबियों को भी हाईकोर्ट से मिली बेल

मुंबई 7 अक्टूबर 2020। ड्रग्स मामले में जेल में बंद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गयी है। हालांकि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की बेल रिजेक्ट कर दी गयी है। बम्बई हाईकोर्ट ने रिया के बेल को मंजूर किया है। रिया को कुछ दिन पहले ही NCB ने ड्रग मामले में संलिप्तता के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया था।

रिया चक्रवर्ती के अलावे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सहयोगी रहे सैम्युल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी जमानत मिल गयी है। हालांकि अब्दुल बसीत की बेल नामंजूर कर दी गयी है। इन सभी पर ड्रग्स मामले में शामिल होने का आरोप था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती और सुशांत के करीबियों पर आरोप था कि उन्होंने उसे ड्रग्स का आदी बना दिया था, रिया चक्रवर्ती ही सुशांत को ड्रग्स लाकर दिया करती थी, जिसकी वजह से वो ड्रग्स के एडिक्ट हो गये थे। इस मामले में हत्या के भी गंभीर आरोप रिया चक्रवर्ती पर थे, इस मामले की सीबीआई जांच अभी चल रही है, हालांकि एम्स की रिपोर्ट जो मीडिया रिपोर्ट्स में आयी है, उसमें कहा जा रहा है कि ये मामला हत्या का नहीं बल्कि आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इधर, सीबीआई ने साफ किया है कि सुशांत की मौत या आत्महत्या दोनों एंगल से जांच चल रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.