Begin typing your search above and press return to search.

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ीं: अभी जेल में ही कटेंगे एक्ट्रेस की दिन और रात, कोर्ट ने 6 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ीं: अभी जेल में ही कटेंगे एक्ट्रेस की दिन और रात, कोर्ट ने 6 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत
X
By NPG News

मुंबई 22 सितम्बर 2020। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आज रिया और शोविक समेत छह आरोपियों की एनडीपीएस कोर्ट में पेशी हुई. NDPS कोर्ट ने सभी आरोपियों की 14 दिन के लिए और न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. यानी कि 6 अक्टूबर तक रिया अब जेल में रहेंगी. वहीं, जमानत के लिए रिया चक्रवर्ती और उनेक भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आज आखिरी दिन है। एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार कोर्ट से ठुकरा दी जा चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्श की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को मुंबई से कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।

28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने इस मामले में सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की थी और कथित ड्रग रैकेट में इन सबकी भूमिका का पता लगाने के लिए एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती का सामना सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उसके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती के साथ कराया था।

ये वीडियो भी देखें….

Next Story