comscore

रिया चक्रवर्ती की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, पर पोस्टर में नहीं मिली जगह

मुंबई 24 फरवरी 2021. मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ के रिलीज की घोषणा हो गई है। लेकिन फिल्म के पोस्टर से इसकी हीरोइन रिया का चेहरा गायब है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ के सिनेमाघरों में रिलीज होने की तारीख की घोषणा करने के लिए एक पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में फिल्म के लगभग सभी मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और धृतिमान चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस फिल्म का अहम हिस्सा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पोस्टर में जगह नहीं मिली।

चेहरे फिल्म

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘चेहरे’ के निर्देशक रूमी जाफरी बता चुके हैं कि रिया चक्रवर्ती बहुत जल्द पर्दे पर वापसी करेंगी।  अब इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की घोषणा हो गई है लेकिन रिया का नाम फिल्म में बिल्कुल दबा दिया गया है। ट्रेड सूत्रों की मानें तो निर्माताओं ने रिया का नाम सामने लाना इसलिए जरूरी नहीं समझा क्योंकि वह उनकी वजह से अपनी फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते।

फिल्म ‘चेहरे’ के निर्माताओं ने फैसला किया है कि वह अपनी इस फिल्म को 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। इससे पहले चर्चा हो चुकी है कि निर्माता इस फिल्म को  सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर रिलीज करना चाह रहे थे। इसके लिए उन्होंने देश में चल रहे बड़े-बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म्स से बातचीत भी की। आखिर में निर्माताओं को नुकसान की परवाह न करते हुए फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला लेना पड़ा।

Spread the love