Begin typing your search above and press return to search.

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स, महेश भट्ट सहित मुंबई पुलिस के इस अधिकारी से भी हुई थी बात…..

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स, महेश भट्ट सहित मुंबई पुलिस के इस अधिकारी से भी हुई थी बात…..
X
By NPG News

मुंबई 7 अगस्त 2020. सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस बीच अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स भी सामने आ चुकी है, जिसमें खुलासा हुआ है कि उन्होंने 8 से 14 जून के बीच में महेश भट्ट, सुशांत के पिता केके सिंह और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बातचीत की थी। वहीं रिया ने सुशांत से फोन पर 137 बार बात की थी।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की पिछले एक साल की कॉल डिटेल्स में खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रुति मोदी को 808 बार कॉल किया गया जबकि सैमुअल मिरांडा को 289 बार फोन किया गया था। इसके साथ ही कॉल डिटेल्स ये भी बताती हैं कि रिया दो मनोचिकित्सक (psychiatrist) से भी बात करती थीं। इसके साथ ही रिया की महेश भट्ट के भी साथ बात होती थी।

रिया की फोन पर बात:
इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती के पिता): 1122 कॉल्स
शोविक चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती का भाई): 886 कॉल्स
श्रुति मोदी (सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर व रिया की मैनेजर) : 808 कॉल्स
सेंडी चक्रवर्ती: 537 कॉल्स
सैमुअल मिरांडा: 289 कॉल्स
सुशांत सिंह राजपूत: 137 कॉल्स, 2 मैसेज
महेश भट्ट: 16 कॉल्स

सीडीआर के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा के डीएसपी अभिषेक त्रिमुखे से भी बात की थी। उन्होंने डीएसपी को चार बार कॉल किया और एक मैसेज भी भेजा गया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के साथ ही साथ प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) भी जांच कर रहा है। ऐसे में आज ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद रिया अब ईडी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी, लेकिन रिया की इस अपील को प्रवर्तन निदेशालय ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद अब रिया को पेश होना पड़ा है।

Next Story