Begin typing your search above and press return to search.

DCP को 4 बार रिया चक्रवर्ती ने किया था कॉल…. सुशांत की मौत के बाद लगातार थी संपर्क में…. 4 बार कॉल व एक बार SMS पर हुई थी बात

DCP को 4 बार रिया चक्रवर्ती ने किया था कॉल…. सुशांत की मौत के बाद लगातार थी संपर्क में…. 4 बार कॉल व एक बार SMS पर हुई थी बात
X
By NPG News

मुंबई 7 अगस्त 2020। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस रिया चक्रवर्ती और पुलिस की सांठगांठ सामने आ रही है। कॉल डिटेल से इस बात का खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती लगातार DCP बांद्रा के साथ संपर्क में थी। रिया चक्रवर्ती और डीसीपी के बीच कॉल और एसएमएस के जरिये बातचीत हुई थी। हालांकि मुंबई पुलिस इस बाबत लगातार दावा कर रही थी कि वो रिया चक्रवर्ती के बारे में नहीं जानती है। लेकिन हकीकत ये थी रिया खुद डीसीपी के साथ संपर्क में थी।

रिया चक्रवर्ती और DCP अभिषेक त्रिमुखे (Abhishek Trimukhe) के बीच 4 बार बातचीत हुई थी। रिया और DCP अभिषेक के बीच 21 जून से 28 जुलाई के बीच बातचीत हुई है। इस बातचीत की शुरुआत DCP अभिषेक की तरफ से की गई थी। DCP अभिषेक ने 20 जून को रिया को एक मैसेज भेजा था जिससे इस बात का पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती लगातार मुम्बई पुलिस के संपर्क में थीं।

रिया के कॉल डिटेल से यह भी पता चलता है कि केवल 31 आउटगोइंग कॉल सुशांत को किए गए थे, जबकि 135 इनकमिंग कॉल थे। रिया के कॉल रेकॉर्ड इस बात को लेकर सबूत के तौर पर इस्तेमाल हो सकते कि सुशांत और उनके बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा था। इससे पहले ही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया को मुंबई पुलिस में से किसी की मदद मिल रही है।

Next Story