Begin typing your search above and press return to search.

रितेश देशमुख ने जेनेलिया को मैसेज किया था- मैं रिश्ता खत्म करना चाहता हूं…. जानिए फिर क्या हुआ

रितेश देशमुख ने जेनेलिया को मैसेज किया था- मैं रिश्ता खत्म करना चाहता हूं…. जानिए फिर क्या हुआ
X
By NPG News

मुंबई 28 अक्टूबर 2020. रितेश ने इस दौरान यह भी बताया कि एक बार उन्होंने जेनेलिया को मैसेज कर दिया था कि वह यह रिश्ता खत्म कर रहे हैं। रितेश ने बताया कि मैंने एक बार जेनेलिया के साथ प्रैंक किया और उन्हें मैसेज भेजा कि मैं रिश्ता खत्म कर रहा हूं। लेकिन जेनेलिया ने इसे सीरियसली ले लिया था। इसके बाद रितेश ने कसम खाई कि वह कभी जेनेलिया के साथ मजाक नहीं करेंगे।

वहीं कपिल शर्मा, जेनेलिया से शो में पूछते हैं कि रितेश एक्टर तो हैं ही साथ में वह बहुत बड़ी पॉलिटिकल फैमिली से भी हैं, तो जब आपकी शादी हुई थी तो फेरे हुए थे या फिर इन्होंने शपथ दिलवाई थी? इसके जवाब में रितेश कहते हैं, फेरे लिए थे। उन्होंने आगे कहा था कि जब आप शपथ लेते हैं तो पांच साल की सरकार होती है। पांच साल में बदल जाती है। यह सुनकर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं।

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने कुछ दिनों पहले ऑर्गन डोनेट करने की प्रतिज्ञा ली थी। जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘मैं और रितेश इस बारे में लंबे समय से सोच रहे थे लेकिन दुर्भाग्य से हम ऐसा कर नहीं पाए। लेकिन अब हम अपने ऑर्गन दान करने की प्रतिज्ञा लेते हैं। किसी को अगर आप कोई बेस्ट गिफ्ट दे सकते हैं वह है जिंदगी का तोहफा। हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि इस चीज में हिस्सा लें और लोगों की जिंदगी बचाने की प्रतिज्ञा लें।’

रितेश और जेनेलिया साल 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम के सेट पर मिले थे। यही से उनकी प्यार की कहानी शुरू हुई। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी। रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं। रितेश देशमुख पिछली बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थे, यह पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी।

Next Story