ऋचा जोगी जाति प्रमाण पत्र विवाद: स्कूटनी कमेटी आने वाले 48 घंटे में सार्वजनिक करेगी निष्कर्ष.. ऋचा को राहत नही मिलने के संकेत

मुंगेली,13 अक्टूबर 2020। छजका अध्यक्ष और मरवाही से संभावित प्रत्याशी अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी के जाति प्रमाण पत्र पर ज़िला जाति छानबीन समिति के द्वारा भेजे गए नोटिस के जवाब में ऋचा जोगी का पत्र देर शाम समिति ने प्राप्त कर लिया है। छानबीन समिति उस पर देर शाम या कि कल फ़ैसला सार्वजनिक करेगी कि, वह ऋचा जोगी के जवाब से संतुष्ट है अथवा नही।
श्रीमती ऋचा जोगी ने जवाब तो दिया है और साथ ही मूल अभिलेखों की प्राप्ति के लिए और समय देने की माँग की है। श्रीमती ऋचा जोगी ने आवश्यक मूल अभिलेख के कार्यालय में होने की जानकारी उपलब्ध कराते हुए बताया गया है कि, कोरोनावायरस से शासकीय कर्मचारी के प्रभावित होने की वजह से तत्काल आवश्यक अभिलेख दे पाने में असमर्थ हैं, उन्हें और समय दिया जाए।
इस मसले को लेकर मुँगेली ज़िला प्रशासन ने बिलकुल मौन धारण किया हुआ है। हालाँकि सूत्रों पर भरोसा करें तो श्रीमती ऋचा जोगी के और समय माँगे जाने को अस्वीकार किया जा सकता है और स्कूटनी कमेटी जिसके अध्यक्ष ज़िले के एडिशनल कलेक्टर हैं, मिले जवाब के आधार पर ही अपने निष्कर्ष देर शाम या कि अधिकतम कल तक सार्वजनिक कर देगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.