रिया चक्रवर्ती की कोरोना रिपोर्ट: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में होगी पेशी….एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आई…

मुंबई 8 अगस्त 2020। सुशांत सिंह राजपूत केस में आज एनसीबी ने बड़ा एक्शन लेते हुए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। सायन अस्पताल में मेड‍िकल टेस्ट के लिए पहुंची रिया चक्रवर्ती का कोरोना टेस्ट निगेट‍िव आया है। एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसके अलावा रिया के अन्य मेड‍िकल टेस्ट की प्रक्रिया जारी है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। ऐसे में अब तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। इस केस में एनसीबी के साथ ही साथ सीबीआई और ईडी भी जुटे हैं।

रिया चक्रवर्ती की कोरोना रिपोर्ट आ गई है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए सायन अस्पताल में ले जाया गया था। ऐसे में अब रिया की कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है। बता दें कि रिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आज लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और एजेंसी ने दफ्तर से एक्ट्रेस को अपने कब्जे में ले लिया। रिया को एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद एक्ट्रेस को मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया। रिया करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान मुंबई पुलिस गाड़ी उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रही थी। एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि इस मामले में उजागर हो गया कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग पैडलर्स के साथ संबंध थे। यह अब पुख्ता हो गया, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उसके खिलाफ जरूर सबूत मिले होंगे।

वहीं, एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुशी जताई। उन्होंने गिरफ्तारी के फौरन बाद ट्वीट किया। श्वेता ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘भगवान हमारे साथ हैं।’

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.