लाखों की चोरी मामले में खुलासाः कंस्ट्रक्शन का ड्रायवर ही निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर 27 नवंबर 2020। तेलीबांधा के वीआईपी रोड स्थित राजेश कंस्ट्रक्शन में हुये लाखों की चोरी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में कंस्ट्रक्शन के ड्रायवर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी की गयी रकम और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक घटना 25 नवंबर की है। कंस्ट्रक्शन के कैशियर ने चोरी की शिकायत तेलीबांधा थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया था कि, बेबीलाॅन टाॅवर में उनकी राजेश कंस्ट्रक्शन के नाम से एक ऑफिस है। कंस्ट्रक्शन काम के चलते वे लोग लाॅकर में 3 से 4 लाख रूपए लाॅकर में रखते है। 21 नवंबर को भी लाॅकर में 3 लाख 26 हजार रूपए रखे गए थे, लेकिन जब 25 नवंबर को देखा तो लाॅकर से पूरे रूपए और एक मोबाइल फोन गायब था। इसके बाद इस मामले की शिकायत तेलीबांधा थाने में दर्ज कराई गयी। पुलिस ने मामले में कंस्ट्रक्शन के कर्मचारियों से पूछाताछ शुरू की। साथ ही मौके में लगे सीसीटीवी फुटेजो को खंगाला गया तो कैमरे में एक व्यक्ति 22 नवंबर की रात में ऑफिस के अंदर आत हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उस संदेही व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की गई। गिरफ्तार आरोपी ने अपनी पहचान राहुल दुबे कंपनी डायरेक्टर के ड्रायवर के रूप में की।
आरोपी से कढ़ाई से पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ड्रायवर के पास से पुलिस ने चोरी की गयी रकम में 2 लाख 90 हजार और एक मोबाइल जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 457, 380 तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love