VIDEO: सेक्स रैकेट का खुलासाः लाॅज में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, पुलिस पहुंची तो तीन लड़कियां सहित छह लोग मिले इस हालात में….बीयर सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद….

रायगढ़ 18 सितंबर 2020। पुलिस ने लाॅज में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने छापामार कार्रवाई में तीन लड़किया, तीन युवक सहित 7लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से बीयर सहित कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है।
मामला रायगढ़ के सारंगढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि प्रिंस लाॅज में संदिग्ध युवक-युवतियों का आना जाना लगा हुआ है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अपने पाॅइंटर को ग्राहक बनाकर लाॅज में भेजा, जिसके बाद पुलिस को इशारा मिलने पर लाॅज में छापामार कार्रवाई की गयी। इस कार्रवाई में लाॅज मालिक सहित सात लोगों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये आरोपियों में दो युवक जांजगीर से एक सारंगढ का रहने वाला है। वहीं तीनों युवतियां रायगढ़ जिले की है। सभी युवतियो को लाॅज के मालिक ने फोन से कांटेक्ट कर ग्राहकों के ऑर्डर पर बुलाया गया था। वहीँ गिरफ्तार लाॅज मालिक संतोष केशरवानी के बारे में पता चला हैं कि पुलिस ने पहले भी उसे पीटा एक्ट के तहत पकड़ा था। जेल से आने के बाद आरोपी ने फिर से देहव्यापार का धंदा चालू कर दिया था। आरोपी संतोष केशरवानी ग्राहकों से मोटी रकम लेकर उनके लिये अपने लाॅज में युवतियां उपलब्ध कराया करता था। पुलिस ने पकड़े गये सभी आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की गयी है। देखें VIDEO….. 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.