कोटा से बच्चों को लेकर लौट रही बस की ट्रेलर से टक्कर….बच्ची हुई चोटिल…दूसरे बस में किया गया शिफ्ट

रायपुर/शिवपुरी 27 अप्रैल 2020। कोटा से बच्चों को लेकर छत्तीसगढ़ लौट रही बस शिवपुरी के साथ एक ट्रेलर से टकरा गयी है। खुशकिस्मति की बात ये रही कि इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आयी, सिर्फ एक बच्ची को मामूली चोट आयी है, जिसका प्राथमिक उपचार कर दूसरी बस में शिफ्ट करा दिया गया है। प्रदेश सरकार ने कोटा से बच्चों को लाने के लिए 90 के करीब बसों को कोटा भेजा था।

बच्चों को लेकर कल शाम 7 बजे बसें छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हुई थी। लौटने के दौरान शिवपुरी में 70 नंबर की बस एक ट्रेलर से टकरा गयी। बस के साथ चल रही साथ वाली बस में डाक्टरों की टीम थी, जिन्होंने बच्ची का प्राथमिक उपचार किया, जिसके बाद सभी बच्चों को दूसरे बस में शिफ्ट करा दिया गया। बताया जा रहा है बस में 28 लोग मौजूद थे। जिसमे एक बच्ची के हाथ में चोट आई है जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है।

घायल बच्ची का नाम ऋषिका चौबे, जो ममता नगर राजनांदगांव की बताई जा रही हैं जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस दुर्ग जोन की बताई का रही है। वही हादसे के बाद सभी 28 लोगों को 66 नम्बर की बस में शिफ्ट कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि ट्रेलर से साइड लेने के दौरान ये हादसा हुआ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.