comscore

CG RESULT : 10वीं-12वीं के परीक्षार्थियों का इंतजार हुआ खत्म…. कल जारी होगा छत्तीसगढ़ की बोर्ड परीक्षा का परिणाम, प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला बोले….कल सुबह

रायपुर 22 जून 2020। 10वीं-12वीं के परीक्षा परिणाम का इंतजार अब खत्म हो गया है। कल यानि 23 जून को सुबह 11 बजे परीक्षा परिणाम जारी किया जायेगा। माध्यमिक शिक्षा मंडल के चेयरमैन आलोक शुक्ला ने इस बात की पुष्टि NPG न्यूज से की है। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी करेंगे। माध्यमिक शिक्षा मंडल की वेबसाइट पर रिजल्ट को आनलाइन देखा जा सकता है।

स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव और माध्यमिक शिक्षा मंडल के चेयरमैन डाॅ0 आलोक शुक्ला ने बताया कि …

“माशिमं ने अपनी परीक्षा की तैयारी पूरी कर ली है, कल सुबह 11 बजे बोर्ड 10वीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी करने जा रहा है,  परीक्षार्थी माशिमं की वेबसाइट पर रिजल्ट को देख सकेंगे, सभी बच्चों को मेरी शुभकामनाएं”

आपकोे बता दें कि कोरोना संकट की वजह से 12वीं परीक्षा पूरी नहीं हो पायी थी, जिसके बाद राज्य सरकार ने औसत मार्किंग के आधार पर परीक्षा परिणाम का निर्देश जारी किया था। आपको बता दें कि कोरोना के मद्देनजर प्रेस कांफ्रेंस नहीं होगी, लिहाजा ZOOM एप के जरिये पत्रकार वार्ता में परिणाम जारी किया जायेगा।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!