comscore

DSP का इस्तीफा: कोरोना संक्रमित पत्नी व बेटी की देखभाल के लिए नहीं मिली छुट्टी…..नाराज DSP ने भेजा अपना इस्तीफा…..पत्र हुआ सोशल मीडिया में वायरल

मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का है। डीएसपी का नाम मनीष सोनकर बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल मनीष सोनकर के पत्र में आरोप लगाया गया कि पत्नी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी 4 साल की बेटी की देखरेख के लिए घर में कोई दूसरा नहीं है। इस बाबत डीएसपी ने अपने आला अधिकारियों को छुट्टी की अर्जी भेजी थी, लेकिन छुट्टी नहीं मिली। डीएसपी मनीष अभी CO सदर के रूप में पदस्थ हैं।

 

 डीएसपी रैंक के अधिकारी के द्वारा छुट्टी ना मिलने पर दिए गए इस्तीफे से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर एसएसपी झांसी ने डिप्टी एसपी के इस्तीफे को उच्चाधिकारियों को भेज दिया है. मीडिया पर वायरल मनीष सोनकर के पत्र में आरोप लगाया गया कि पत्नी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी 4 साल की बेटी की देखरेख के लिए घर में कोई दूसरा नहीं था. 1 दिन पहले आए सरकारी फॉलोवर के सहारे बेटी और पत्नी को छोड़ना उचित नहीं समझा जिसके लिए उन्होंने एसएसपी से 1 मई को ही 6 दिन की छुट्टी मांगी थी, इसके बावजूद 2,3 मई की ड्यूटी बड़ागांव मतगणना केंद्र पर लगा दी गई.

2 मई को जब छुट्टी मांगी तो एसएसपी ने फॉलोअर के सहारे पत्नी और 4 साल की बेटी को छोड़कर ड्यूटी पर आने को कहा तो उन्होंने इस्तीफा भेज दिया.

Spread the love