आवास अनियमितता के प्रकरणों का फरार आरोपी गिरफ्तार….जीपीएम पुलिस की कार्रवाई

जीपीएम 13 अगस्त 2020। प्रधानमंत्री आवास अनियमितता के सम्बंध में रिपोर्ट दर्ज की गई थी कि 2018-19 में प्रधानमंत्री आवास ग्राम पंचायत खरडी, तिलोरा बसंतपुर और आमाडाँड़ में आवास मित्र एवं विकासखंड समन्वयक और डाटा एंट्री ऑपरेटर के मिलीभगत से अन्य व्यक्तियों के बैंक खाता का उपयोग कर शासकीय राशि का गबन एवं वित्तीय अनियमितता किया गया है।

शिकायत के बाद थाना पेण्ड्रा में अपराध क्रमांक 422/18 धारा 420,468,471,34 आईपीसी आरोपी राजेश गुप्ता, द्रोपदी केवट एवं 428/18 धारा 420, 468, 471, 34 आईपीसी आरोपी प्रकाश महिलांगे, राजेश गुप्ता, चंद्रशेखर, अनूप सिंह, संतोष कुमार, सुमित्रा पैकरा, दिलीप ठाकुर के विरुद्ध जांच शुरू की गई। पुलिस ने इस मामले के आरोपियों में अनूप सिंह सेन्द्राम, संतोष कुमार, चंद्रशेखर को गिरफ्तार पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा जा चुका था।इस प्रकरण का आरोपी राजेश गुप्ता पिता लालाराम गुप्ता को गिरफ्तार किया गया, जिससे घटना के संबंध में पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

एसपी सूरज सिंह परिहार ने कहा कि आवास अनियमितता का यह अत्यंत ही गंभीर किस्म का मामला है शेष फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही वे भी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Spread the love