एक ही स्कूल में 20 शिक्षक, कर्मियों व बच्चों की रिपोर्ट पॉजेटिव…. स्वास्थ्य विभाग ने लगाया कैंप…. कईयों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी… प्रशासन का दावा- स्कूल अभी नहीं खोला गया था

राजनांदगांव 18 फरवरी 2021। राजनांदगांव के निजी स्कूल में कोरोना संक्रमित शिक्षकों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक स्कूल के 20 से ज्यादा शिक्षक व कर्मचारी के साथ बच्चे की रिपोर्ट कोरोना पॉजेटिव आयी है। हालांकि युगांतर पब्लिक स्कूल प्रबंधन का दावा है कि अब स्कूल का संचालन नहीं किया जा रहा है। जिन शिक्षकों व कर्मियों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, वो सभी आवासीय सुविधा के तहत परिसर में ही रहते हैं। इधर एक ही स्कूल में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद स्कूल को बंद रखने का निर्देश दिया गया है।

इससे पहले 16 फरवरी को स्कूल की शिक्षिका मेधा ढोके की रिपोर्ट कोरोना पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्कूल के 44 व्यक्तियों का सैंपल लिया, जिसमें 11 लोगों की एंटीजन टेस्ट, 25 व्यक्तियों का ट्रनॉप सैंपल व 9 का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया था। इनमें 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी।

वहीं आज 70 लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें 8 की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, उनमें स्कूल के शिक्षक, बच्चे व स्टाफ शामिल है। स्कूल के 20 लोगों का होमआइसोलेशन में इलाज चल रहा है।

Spread the love