JCCJ की राष्ट्रीय अध्यक्ष होगी रेणु जोगी….कोर कमेटी को लेकर प्रमोद शर्मा ने फिर अमित जोगी पर साधा निशाना, कहा- फर्जी कार्यकारिणी है, हमलोग जल्द ही नयी कार्यकारिणी की बैठक करेंगे…. अमित जोगी और रेणु जोगी ने क्या कहा पढ़िये

रायपुर 18 नवंबर 2020। जोगी कांग्रेस में सर फुटौव्वल जारी है। अमित जोगी बनाम देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा का विवाद अब खुलकर सामने आ गया है। कल मीडिया में अपनी भड़ास निकालने के बाद आज प्रमोद शर्मा ने जोगी कांंग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने अमित जोगी की कार्यकारिणी को ही फर्जी बता दिया।

दरअसल आज जोगी कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक चल रही है। 7 राजनीतिक प्रस्तावों पर ये बैठक हो रही है। बैठक में रेणु जोगी को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। वहीं देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के खिलाफ बैठक में निंदा प्रस्ताव भी आज बैठक में पारित किया गया। अमित जोगी ने कहा कि ..

“मैंने अपनी मां और प्रदेश के वरीष्ठतम विधायक रेणु जोगी का नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए प्रस्तावित किया है, जिसका समर्थन धर्मजीत सिंह ने किया है, अभी प्रक्रिया चल रही है, उम्मीद है कि सर्व सम्मिति से पार्टी उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में स्वीकार करेगी”

वहीं रेणु जोगी ने कहा कि ..

“पार्टी ने मुझे बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, मेरे लिए ये बहुत चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन उम्मीद है कि सभी के समर्थन से हम पार्टी को बेहतर और मजबूत स्थिति में ले जायेंगे”

इधर प्रमोद शर्मा ने जोगी कांग्रेस में आज हो रही कोर कमेटी की बैठक को ही फर्जी करार दे दिया। उन्होंने कहा कि वो इस कमेटी को नहीं मानते, जल्द ही देवव्रत सिंह और वो मिलकर बैठक करेंगे और नये प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव करेंगे।

Spread the love