टीवी के जानेमाने एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, घर में फंदे से लटकती मिली लाश

मुंबई 27 दिसंबर 2019 टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने खुदकुशी की है. बीती रात घर पर कुशल का शव लटका मिला. कुशल पंजाबी की उम्र 37 साल थी. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं. आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा. रिपोर्ट्स हैं कि कुशल डिप्रेशन से गुजर रहे थे. साथ ही उनकी हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी गड़बड़ हो गई थी.

करणवीर बोहरा ने शेयर की शॉकिंग न्यूज

कुशल पंजाबी के निधन की शॉकिंग खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. कुशल करणवीर अच्छे दोस्त थे. करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था.”

करणवीर के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने हैरानी जताई है. किसी को उनके अचानक निधन की जानकारी नहीं हो पाई थी. अभी तक कुशाल के निधन का कारण पता नहीं चल पाया है. कुशाल अपने पीछे एक पत्नी और एक बेटा छोड़ गए हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

कुशल पंजाबी को टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में डैनी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके अलावा कुशाल फियर फैक्टर, आसमान से आगे, एक से बढ़कर एक, जोर का झटका, CID, हम तुम, झलक दिखला जा जैसे छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शोज में नजर आए थे.

फिल्मों की बात करें तो कुशल पंजाबी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ए जेंटलमैन’, फरहान अख्तर की ‘लक्ष्य’, करण जौहर की ‘काल’, ‘धन धनाधन गोल’ और ‘श्श्श’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.