Begin typing your search above and press return to search.

Reliance Jio यूजर्स फ्री में देख पाएंगे IPL 2020, बस करना होगा इतना सा काम…

Reliance Jio यूजर्स फ्री में देख पाएंगे IPL 2020, बस करना होगा इतना सा काम…
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 अगस्त 2020. रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स के लिए खुशखबरी है. खबर यह है कि स्टार इंडिया (Star India) और जियो (Jio) के बीच एक अग्रीमेंट हुआ है, जिसके तहत जियो यूजर्स को IPL 2020 का फ्री ऐक्सेस मिलेगा. कंपनी कुछ चुनिंदा प्लान्स पर फ्री आईपीएल ऐक्सेस देगी. वहीं, जियो फाइबर के भी कुछ प्लान्स में इस साल होने वाले आईपीएल को लाइव देखा जा सकेगा.

रिलायंस जियो दो रिचार्ज प्लान लेकर आयेगी, जिसके रिचार्ज पर यूजर्स फ्री में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख सकेंगे. बताया जा रहा है कि जियो और स्टार इंडिया की एक डील पर पिछले लंबे समय से बातचीत चल रही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस डील पर अब अंतिम मुहर लग गई है, जो Jio सब्सक्राइबर्स को फ्री में IPL 2020 ऐक्सेस करने की सुविधा देगा. इसके अलावा JioFiber, Jio हाई-स्पीड फाइबरनेट ब्रांड पर फ्री में IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध करायी जाएगी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जियो के 401 रुपये और 2599 रुपये वाले प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर यूजर आईपीएल 2020 को लाइव स्ट्रीम कर पाएंगे. दोनों प्लान में स्ट्रीमिंग सर्विस का फ्री ऐक्सेस मिलता है. हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है.

Next Story